“Pawan Singh” चुनाव लड़ने से इंकार,यह थी वजह

“Pawan Singh” चुनाव लड़ने से इंकार,यह थी वजह

PAWAN SINGH

हॉल ही में मिले खबरों के अनुसार पवन सिंह ने आसनसोल से मिले लोकसभा  टिकट से चुनाव लड़ने से बिना किसी कारन के पवन सिंह  ने मन कर दिया है भारतीय जनता पार्टी ने  में हुए चुनावी बैठक में कैंडिडेट की लिस्ट को  जारी किया था जिसमे पवन सिंह को पश्चिम बंगाल से चुनाव लड़ने के लिए टिकट  था हाल ही मई आये खबरों  की मने तो पवन सिंह को उनके गांव की वजह सर्मिन्दगी का सामना करना पड़ा।

Pawan Singh पर बिपक्छ का सवाल

पवन सिंह के नामांकन को लेकर बिपक्छ की आलोचना का सामना करना पड़ा। पवन सिंह पर महिलाओ के प्रति अपमान बात को लेकर टीएमसी ने सवाल खड़े किये जिसके बाद एक असचया जनक मोड़ सामने आया जिसमे पवन सिंह एक्स पर लिखते है “भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हु। पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारण वश में आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा…” यह पवन सिंह के द्वारा लिखे हुआ शब्द है जिसमे साफ साफ दिखाई दे रहा है की पवन सिंह अपना किनारा खोज रहे है। यह लिखनेकी वजह सामने अभी तक नहीं आया है। इसके पहले पवन सिंह पर महिलाओ को लेकर अपमान जनक गायकी का सवाल उठा या गया था।

TMC के नेता अभिषेक बनर्जी “Pawan Singh” की पोस्ट शेयर कर बोले

पवन सिंह की पोस्ट शेयर करते हुए अभिषेक बनर्जी  कहते है की “यह है पश्चिम बंगाल की लोगो की अदम्य भावना और सकती यह शब्द लिखकर अपने  सोशल मीडिया  अकाउंट पर शेयर किये। इनके पोस्ट कमेंट मेलोगो ने अपनी -अपनी प्रति किर्या  भी दी कुछ लोग इसको पश्चिम बंगाल की लोगो की पवार कह रहे है तो कुछ लोग इस फैसले से दुखी  भी दिखाई दिए ,वही कुछ लोग TMC का मज़ाक भी उड़ाते दिखे। TMCनेता सांतनु सेन ने भाजपा को पाखंडी कहा है सांतनु का कहाँ है की “बीजेपी महिलाओ के साथ रहने की बात कहती है यह एक पाखंड है और कुछ नहीं ”

पवन सिंह का इंकार “भाजपा”

बीजेपी ने आसनसोल में चनाव के माहौल को संत करने के लिए पवन सिंह के वापस आने की गुजारिश की। बीजेपी को यह अनुमान था की पवन सिंह सत्रुधन सिन्हा का मुकाबला कर पाएंगे जिन्होने 2019 पार्टी को छोड़ TMC में शामिल हो गए थे।

 

LN INDIA 

Leave a Comment

रोड पर नमाज़ अदा करना पड़ा भारी पवन सिंह कहा से लड़ेंगे चुनाव पवन सिंह बीजेपी टिकट मिलते ही ये क्या बोल दिये नहीं लड़ेंगे चुनाव पवन सिंह दो बिहारिये की लड़ाई, क्या है BJP की निति ” PAWAN SINGH ” क्या होगा 400 पार