BJP Candidate List 2024″ PAWAN SINGH मिला टिकट क्या 400 पर

BJP Candidate List 2024″ PAWAN SINGH मिला टिकट क्या 400 पर

BJP Candidate List 2024

भाजपा ने 29 को प्रधानमंत्री के साथ हुआ समिति बैठाक  ने अपने कैंडिडेट  की लिस्ट जारी किया है जिसमे इस बार  पवन सिंह को भी टिकट दिया गया है BJP Candidate List 2024 इस बार पहले की तरह भोजपुरी कलाकारों को भी सहित दी गयी है पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट पर 2024 के आम चुनाव में दो बिहारी सितारों के बीच टक्कर होती नजर आ रही है। भोजपुरी स्टार PAWAN SINGH को बीजेपी ने आसनसोल से चुनावी मैदान में उतारा है BJP Candidate  ने अपने  जिसमें कुल 195 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए गए जिसमे रवि किसान को गोरखपुर से चनाव लड़ने की लिए टिकट दिया गया है दिनेश लाल यादव को दोबारा से आज़मग़ढ से टिकट दिया गया है वही भोजपुरी सिंगर मनोज तिवारी को दिल्ली विधान सभ की सीट दी गयी है हॉल बीते  बृहस्पति वॉर को हुए हुए चनावी बैठक में विधान सभा चुनाव की सभी कैंडिडेट को फाइनल हरी झंडी दे दिया गया है

BJP Candidate List 2024

 राज्य  कुल सीट  उम्मीदवार
उत्तर प्रदेश  80 51
पश्चिम बंगाल 42 20
मध्य प्रदेश 29 24
गुजरात 26 15
केरल 21 12
तेलंगाना 17 09
असम 14 11
झारखंड 14 11
छत्तीसगढ़ 11 11
दिल्ली 07 05
जम्मू -कश्मीर 06 02
उत्तराखंड 05 03
अरुणाचल प्रदेश 02 02
त्रिपुरा 02 01
दमन-दीव 01 01
अंडमान निकोबार 01 01

 

BJP Candidate List 2024  ” सभी कैंडिडेट की लिस्ट जारी कर दी गयी है बीजेपी के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर BJP Candidate की लिस्ट में प्रधानमंत्री का चुनावी क्षेत्र वारणशी है जहा से प्रधानमंत्री अपने चुनावी सीट से लड़ेंगे भाजपा ने अपने लिस्ट में  पवन सिंह को आसनसोल लोकसभा से चुनाव लड़ने  के लिए टिकट दिया है वह पवन सिंह का मुकाबला एक दूसरे बिहारी जवान से है वह के TMC  से सत्रुधन सिन्हा जी है जो कांग्रेस से वह विधान सभा चुने जा चुके है देखना यह है की वह से क्या पवन सिंह सत्रुधन सिन्हा जी को हरा पते है या नहीं।

BJP Candidate List 2024 पवन सिंह का भी नाम

भाजपा से टिकट मिलने के बाद पवन सिंह ने अपने सोशल मिडीआ हैंडल से लोगो को को बधाई देने के साथ सबका धन्य वाढ किया और इसी की सात उन्हों ने लिखा की भाजपा के उम्मीद वॉर बनाये जाने के लिए सभी भाजपा महानु भावो को मेरा धायनवाद। इसी के साथ उन्हों ने यह भी कहा की वह पश्चिम बंगाल की जनता उनका साथ देगी क्यों की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कामो क देख रहे है।

एक न्यूज़ पर्सन के पूछे जाने पर की “अप के विरोधी दाल के नेता सत्रुधनसिन्हा  जी है ” ईस पर पवन सिंह ने कह की वह हमसे बड़े है में उनको देख कर बड़ा हुआ हु  लेकिन हम दोनोके विचार अलग अलग है।

प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी 

अपने सभी उम्मीद वरो को हरी झंडी  दिखन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  वाराणसी से लड़ने का फैसला की किया है जहा से वह संसद भी है भाजपा की पहली लिस्ट में राज्यसभा आए केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव को राजस्थान के अलवर मनसुख मांडविया को गुजरात के पोरबंदर और राजीव चंद्रशेखर को केरल के तिरूअनंतपुरम से टिकट दिया गया है। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लव देब को भी टिकट मिला है। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को कोटा से फिर से टिकट मिल गया है।

LN INDIA 

Leave a Comment

रोड पर नमाज़ अदा करना पड़ा भारी पवन सिंह कहा से लड़ेंगे चुनाव पवन सिंह बीजेपी टिकट मिलते ही ये क्या बोल दिये नहीं लड़ेंगे चुनाव पवन सिंह दो बिहारिये की लड़ाई, क्या है BJP की निति ” PAWAN SINGH ” क्या होगा 400 पार