Indian Idol 14 के विजेता “वैभव गुप्ता”

Indian Idol 14 के विजेता “वैभव गुप्ता”

Indian Idol 14
Indian Idol 14

Indian Idol 14 के विजेता “वैभव गुप्ता” कानपूर के रहने वाले है जिन्होंने अपने गायकी के सुर बिखेर कर Indian Idol14 में जीत  को हाशिल कर लिया है जिनको जित के बाद 25 लाख रुपया और एक कार को देकर सम्मानित किया गया. वैभव गुप्ता  अपने ऑडिशन के समय से ही जजों को प्रभावित कर  के खूब सुखिया बिखेरी थी वह आने वाले सितारों के भी सराहना  के पात्र  बने जिसके बाद उनको Indian Idol14 विजेता बनने के बाद   25 लाख रूपए और एक कार देखर सम्मानित किया है इसी के साथ शुभदीप दास और पियूष पंवार को क्रमसः पहला और दूसरा उप विजेता खोसित किया गया उन्हें एक ट्रॉफी और 5  लाख रुपया देकर सम्मानित किया गया इसी के साथअनन्या पल को तीसरा विजेता कहा गया और तीन लाख रूपया भी दिए गए।

Indian Idol 14

जज कुमार सानू ,श्रेया खोसल ,विशाल ददलानी की उपस्थिति में Indian Idol14 को एक सुयोग्य विजेता सपने काम किया है जिन्होंने अपने उपस्थिति में  3rd मार्च को हो रहे “the grand finale ” में उन्हों ने वैभव गुप्ता का चुनाव किया है जिसमे  पहल स्थान देकर सम्मानित किया गया इसी के साथ शुभदीप और पियूष पंवार को दूसरा उप विजेता खोसित किया गया जिसमे अनन्या पल को तीसरा स्थान मिला है।

 Indian Idol 14 जितने पर बोले “वैभव गुप्त”

वैभव गुप्ता Indian Idol 14 के बाद बोले वैभव , इन्होने कहा  की यह एकदम से नया जैसा है वह एक अस्चर्य जनक अवास्तविक लग रहा है इंडियन आइडल 14  की ट्रापी  जिनता एक डैम से अविश्वसनीय है इनका जीवन बहुत कठिनाईओ से भरा रहा कई भावनात्मक चुनैतिया का सामना भी करना पड़ा।

साथ ही वैभव ने यह भी कहा की में उन सभी लोगो का धन्यवाद देना चाहुगा जिन्हो ने मेरा मार्गदर्शन किया है साथ ही में ुष टीम कभी धन्यवाद् करना चाहुगा जिसने मुझे सही देश दिखाई है और मुझे इस उचाई पर पहुंचाया है जिनके सहस के वजह से में आज यहाँ तक पहुंच पाया हु। साथ ही जिन्हो ने मुझे वोट किया है मेरे प्रतिभा को निखारने में  मेरी मदद की और मेरे साथ खड़े होकर मेरे उत्साह को बढ़ाया

इसी के साथ वैभव  गुपता ने यह भी कहा की मुझे सच्चे आदर्श महशुस करने ले लिए धन्यवाद। !

जज कुमार सानू  ने कहा Indian Idol 14

एक सम्मानित गायक मंच है जो गायकी की इच्छा को पूरी करने में मदद करता है यह गायन के महत्वकांची लोगो की अपन मंजिल तक पहुंचने का काम करता है जो लोगो को एक संदर अवशर देता है की वह अपने इस गायकी एक नयी उचाई तक पंहुचा सके। मुझे इस बात की खुसी है की मैंने ऑडिशन से लेकर ग्रैंड फिनाले तक इन छ जजों में शामिल था मुझे खुसी है की जब मैंने वैभव को पहली बार प्रदर्सन करते देखा। मैंने उसके ापर छमता को पहचान लिया है इस असाधारण प्रतियोगिता का हर एक बच्चा का भविस्य उज्वल है मई अपना योगदान हमेशा देता रहुगा।

श्रेया घोषाल ने कहा Indian Idol 14

यह सीजन रोमांचक से कम नहीं है मुझे अविश्वसनीय प्रतिभा की खोज करने का अवसर मिला।  जिसमे हर एक प्रतियोगी ने  असमान्य गायकी का जलवा बिखेरा है ऑडिशन से ही वैभव ने अछि गायकी का प्रदर्सन किया प्रे सीजन के दौरान वैभव के  अस्चर्य चकित किया था। इस सो में वैभव का सफर बहुत प्रेणादायक है। मई उनको देल से सुबह कमाए देती हु।

 वैभव क जन्म

वैभव का जन्म उत्तर प्रदेश की कानपूर में हुआ था जिन्हो ने उदितहों के दिन से ही अपने जलवे बिखरेने चालू करदिये थे इनके गायकी की तारीफ इंडियन आइडल के जज कुमार सानू कर श्रेया समेत सभी जजों ने की उन्होंने कहा की यहाँ एक कमल के कगायकी के प्रदर्सन के साक्षी बै मै  काफी खुसी हो रही है

LN INDIA 

Leave a Comment

रोड पर नमाज़ अदा करना पड़ा भारी पवन सिंह कहा से लड़ेंगे चुनाव पवन सिंह बीजेपी टिकट मिलते ही ये क्या बोल दिये नहीं लड़ेंगे चुनाव पवन सिंह दो बिहारिये की लड़ाई, क्या है BJP की निति ” PAWAN SINGH ” क्या होगा 400 पार