Taarak Mehta actors Raj Anadkat, Munmun Dutta की सादी की खबरें

Taarak Mehta actors Raj Anadkat, Munmun Dutta की सादी की खबरें

Taarak Mehta actors Raj Anadkat,

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेताओं की सगाई की खबरें ऑनलाइन सामने आने के कुछ घंटों बाद, मुनमुन दत्ता और राज अनादकट दोनों ने उसी पर प्रतिक्रिया दी।तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता मुनमुन दत्ता और राज अनादकट ने ऑनलाइन सामने आने के कुछ घंटों बाद सगाई की अफवाहों का खंडन किया है। दंपत्ति यह स्पष्ट करने के लिए सामने आए हैं कि उन्होंने एक निजी समारोह में अंगूठियों का आदान-प्रदान नहीं किया हैरिश्ते ऑनलाइन सामने आए हैं। वे पहली बार 2021 में सामने आए और दोनों अभिनेताओं ने उनका खंडन करने के लिए लंबे-चौड़े बयान जारी किए।

Taarak Mehta actors Raj Anadkat ने क्या कहा?

बुधवार को राज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “सभी को नमस्कार, बस चीजों को स्पष्ट करने के लिए, जो खबरें आप सोशल मीडिया पर देख रहे हैं वह झूठी और निराधार है। टीम राज अनादकट।”राज ने उस समय लिखा था, “हर कोई, जो लगातार मेरे बारे में लिख रहा है, उस नतीजे के बारे में सोचें जो आपकी ‘ (झूठी) कहानियों के कारण मेरे जीवन में हो सकता है और वह भी मेरी सहमति के बिना मेरे जीवन के बारे में। सभी वहां मौजूद रचनात्मक लोग कृपया अपनी रचनात्मकता को कहीं और लगाएं अन्यथा यह आपके लिए मददगार होगा। भगवान उन्हें अच्छी समझ प्रदान करें।”

मुनमुन ने क्या कहा?

मुनमुन ने कहा, “यह खबर हास्यास्पद, फर्जी और हास्यास्पद है। इसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। और सच कहूं तो, मैं इस फर्जी चीज को अपनी ऊर्जा नहीं देना चाहती जो बार-बार सामने आती रहती है।”
यह पहली बार अफवाह नहीं है।
मुनमुन ने भी इसी तरह के विचार व्यक्त किए और फिर लिखा, “”आम जनता के लिए, मुझे आपसे कहीं बेहतर उम्मीदें थीं। लेकिन आपने टिप्पणी अनुभाग में तथाकथित ‘साक्षर’ लोगों से भी जो गंदगी की बौछार की है, वह साबित करती है कि हम कितने प्रतिगामी समाज हैं। आपके हास्य की कीमत पर महिलाओं को लगातार उम्र के लिए शर्मिंदा किया जाता है, फूहड़ता को शर्मसार किया जाता है, माँ को शर्मिंदा किया जाता है। आपका हास्य किसी को मानसिक रूप से टूटने के कगार पर ले जाता है या नहीं, इसकी आपको कभी चिंता नहीं होती। 13 साल तक लोगों का मनोरंजन करते रहे और आपमें से किसी को भी मेरी गरिमा को छिन्न-भिन्न करने में 13 मिनट भी नहीं लगे।”

Leave a Comment

रोड पर नमाज़ अदा करना पड़ा भारी पवन सिंह कहा से लड़ेंगे चुनाव पवन सिंह बीजेपी टिकट मिलते ही ये क्या बोल दिये नहीं लड़ेंगे चुनाव पवन सिंह दो बिहारिये की लड़ाई, क्या है BJP की निति ” PAWAN SINGH ” क्या होगा 400 पार