Deepika Padukone के बारे में रणवीर ने क्या कहा इंटरनेट पर मचा बवाल

Deepika Padukone के बारे में रणवीर ने क्या कहा इंटरनेट पर मचा बवाल

Deepika Padukone

Deepika Padukone और रणवीर सिंह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं,BAFTA Awards में उनके बेबी बंप छुपाने की अफवाहें फैलीं। संजय लीला भंसाली की फिल्मों में एक साथ काम करने के बाद, इस जोड़े ने 2018 में इटली के लेक कोमो में सात फेरे लिए।.सेलिब्रिटी जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने पहले बच्चे के आगमन की उम्मीद कर रहे हैं, जिससे इंटरनेट पर हलचल मच गई है।

Deepika Padukone को Ranveer  Singh  ने क्या कहा

दीपिका और रणवीर ने गुरुवार को एक पोस्ट शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। पोस्ट में लिखा था, “सितंबर 2024।” 77वें BAFTA Awards की तस्वीरें सामने आने के बाद दीपिका के बेबी बंप छुपाने की अफवाह तेजी से फैल गई, जिसमें वह अपने शरीर के मध्य भाग को ढकती दिख रही हैं। रणवीर और दीपिका दोनों ने समाचार देने के लिए अपने व्यक्तिगत इंस्टाग्राम अकाउंट का उपयोग किया। उन्होंने एक ई-कार्ड पोस्ट किया जिसमें गुब्बारे, बच्चों के कपड़े, लॉलीपॉप और मुलायम पेस्टल रंगों में बूटियां शामिल थीं।

BAFTA के रेड कार्पेट पर अपना पेट छुपाने की दीपिका की कोशिशों के बाद, सोशल मीडिया पर, खासकर माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर, गर्भावस्था के बारे में संदेह बढ़ गया। दीपिका ने इस कार्यक्रम में एक प्रस्तुतकर्ता के रूप में भाग लिया और डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा तैयार की गई अपनी चमकदार चांदी की साड़ी से ध्यान आकर्षित किया।

Vogue Singapore के साथ पिछले इंटरव्यू , “राम लीला” अभिनेत्री ने खुले तौर पर एक परिवार शुरू करने की इच्छा व्यक्त करते हुए कहा था, “रणवीर और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। हम उस पल का बेसब्री से इंतजार करते हैं जब हम अपना परिवार शुरू कर सकें।

Deepika Padukone और Ranveer  Singh की सादी

छह साल की डेटिंग के बाद, पादुकोण और सिंह ने नवंबर 2018 में इटली के लेक कोमो में सात फेरे लिए। शुरुआत में उनकी मुलाकात संजय लीला भंसाली की 2013 की रोमांटिक ड्रामा “राम लीला” के सेट पर हुई, जो व्यावसायिक रूप से सफल रही। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने भंसाली के बाद के महाकाव्यों, “पद्मावत” और “बाजीराव मस्तानी” में दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखा।

जोड़े की गर्भावस्था की घोषणा के बाद, कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी। दीपिका और रणवीर की पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में जाएं। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “मुबारक”। कृति सेनन ने लिखा, “Omg!! आप दोनों को बधाई!

पादुकोण को आखिरी बार ऋतिक रोशन के साथ एरियल ड्रामा “फाइटर” में देखा गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर मध्यम सफलता हासिल की थी। वह अगली बार फंतासी फिल्म “कल्कि 2898 एडी” में तेलुगु सुपरस्टार प्रभास के साथ दिखाई देने वाली हैं।

इस बीच, किंग सुपरस्टार शाहरुख खान के नेतृत्व वाली “डॉन” फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त “डॉन 3” की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को कास्ट किया गया है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। दीपिका और रणवीर 1 मार्च से 3 मार्च तक होने वाले अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग समारोह के लिए आमंत्रित लोगों में से हैं।

Deepika Padukone बनाने जा रही है माँ

दीपिका और रणवीर दोनों ही परिवार शुरू करने को लेकर बहुत स्पष्टवादी रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका से जब माँ  के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “बिल्कुल। रणवीर और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे।”
2021 के एक इंटरव्यू  के दौरान, रणवीर सिंह ने 2-3 वर्षों में पिता बनने का इरादा व्यक्त करते हुए, माता-पिता बनने की अपनी आकांक्षाओं का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वह और दीपिका पहले से ही अपने होने वाले बच्चे के लिए संभावित नामों पर चर्चा कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त, दोनों  ने जल्द ही एक परिवार शुरू करने की अपनी योजना का खुलासा किया, जिसमें बताया गया कि दीपिका अपने बचपन की तस्वीरों में कितनी प्यारी लग रही थीं और उतनी ही आकर्षक बेटी की इच्छा व्यक्त की। रणवीर ने यह भी बताया कि उन्होंने बच्चों के नाम चुनने की प्रोसेस शुरू  कर दी है।

Leave a Comment

रोड पर नमाज़ अदा करना पड़ा भारी पवन सिंह कहा से लड़ेंगे चुनाव पवन सिंह बीजेपी टिकट मिलते ही ये क्या बोल दिये नहीं लड़ेंगे चुनाव पवन सिंह दो बिहारिये की लड़ाई, क्या है BJP की निति ” PAWAN SINGH ” क्या होगा 400 पार